Water problem of 41 villages of drought area will be solved, the plan got approval
File

    ठाणे : ठाणे शहर में नौपाड़ा कोपरी (Naupada Kopri) प्रभाग समिति के तहत कोपरी क्षेत्र में धोबीघाट जलकुंभ का 300 मिमी व्यास का मुख्य वितरण करने वाली पाइप लाइन (Pipeline) साई तीर्थ टॉवर के पास और बारा बांग्ला सर्कल के धनेश्वर मंदिर के समीप सैटिस परियोजना के कारण प्रभावित हो रहा है। इस महत्वपूर्ण कार्य की अत्यावश्यकता (Urgency) के कारण 27 मई 2022 को सुबह 9 बजे से 28 मई 2022 को सुबह 9 बजे तक 24 घंटे के लिए जलापूर्ति बंद (Water Supply Closed) रहेगी। 

    इन इलाकों में बंद रहेगी पानी की आपूर्ति

    इस शटडाउन के कारण ठाणे पूर्व के पूरे कोपरी क्षेत्र, सिद्धार्थ नगर, शांति नगर, चांदनी कोलीवाड़ा, साईनगरी, साईनाथ नगर, मस्तान नगर, ठाणेकर वाड़ी, कोपरी गांव, धोबीघाट, नाटू परांजपे कॉलोनी, स्टेशन परिसर, आदर्शनगर, सुदर्शन कॉलोनी, आनंदनगर, गांधीनगर, कानेवाड़ी, केदारेश्वर नगर और नवजीवन सोसायटी परिसर में जलापूर्ति उक्त अवधि के दौरान पूरी तरह से बंद रहेगी। 

    उपरोक्त शटडाउन के कारण अगले 1 से 2 दिनों तक पानी की आपूर्ति बहाल होने तक कम दबाव में पानी की आपूर्ति बनी रहने की संभावना है। ठाणे महानगरपालिका जलापूर्ति विभाग ने नागरिकों से पानी को ठीक से स्टोर करने और महानगरपालिका प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील की है।