LPG गैस के दाम बढ़ने से यूथ कांग्रेस ने किया विरोध, लगाए स्मृति ईरानी के पोस्टर

    Loading

    कल्याण : महंगाई (Inflation) दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और हाल ही में घरेलू गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) के दाम में 50 रुपए का इजाफा हुआ है। इसके विरोध (Protest) में कल्याण में कल्याण डोंबिवली युवा कांग्रेस (Kalyan Dombivli Youth Congress) ने बीजेपी नेता स्मृति ईरानी (BJP Leader Smriti Irani) के खिलाफ बैनर-पोस्टर लगाकर उनका मजाक उड़ाया है। 

    कल्याण डोंबिवली युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनीष देसले की संकल्पना के अनुसार कल्याण में विभिन्न स्थानों पर बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें स्मृति ईरानी की तस्वीर है, जो 2014 में जब गैस सिलेंडर 410 रुपए का था, तब आंदोलन करते हुए रो रही थी और अब जब गैस सिलेंडर 1,053 रुपए है तो मुस्कुरा रही है। 

    मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के दाम दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसके चलते आम जनता हलकान हो गई है और आम आदमी की कमर टूट रही हैं। 

    क्यों खामोश हैं स्मृति ईरानी?

    यूथ कांग्रेस ने उपहास करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के 410 सिंलेंडर की कीमत पर रोने की तस्वीर और अब जब गैस सिलेंडर 1,053 रुपये तक जाने पर स्मृति ईरानी की मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की गई है। यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनीष देसले ने सवाल उठाया है, कि बीजेपी नेता स्मृति ईरानी 2014 में गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ रोते हुए आंदोलन करती थीं, लेकिन अब जब कि सिलेंडर की कीमत हजार को पार कर गई है। तब वह कुछ नहीं कह रही हैं।