Diesel theft, Wardha

    हिंगनघाट (सं). स्थानीय थाना क्षेत्र के उमरी येंडे परिसर से 70 लीटर डीजल की चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया़ उनके पास से चोरी का माल जब्त किया गया़ जानकारी के अनुसार पिंपलगांव मार्ग पर उमरी येंडे परिसर में क्रेशर गिट्टीखदान कंपनी में पोकलैंड, क्रेशर मशीन जनरेटर, टिप्पर आदि होने से हमेशा डीजल की आवश्यकता रहती है़ इसलिए ड्रम में भरकर डीजल कंपनी के शेड में रखा गया था़ शशांक जगन्नाथ झिंगे (32) की जानकारी के अनुसार 18 मार्च को किसी अज्ञात चोर ने 70 लीटर डीजल चोरी किया.

    प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी़ डीबी दल के विवेक बनसोड की टीम ने जानकारी के आधार पर गुरुवार को धामणगांव निवासी दिलीप श्याम राऊत (40) व कृष्णा उर्फ छोटू मोहन वाघाडे (28) इन दोनों को हिरासत में ले लिया़ जांच में दोनों के पास से चोरी का डीजल, दो प्लास्टिक की कैन व दुपहिया क्रं. एमएच 32 एडी 0360 सहित कुल 38 हजार 439 रुपयों का माल जब्त किया.

    कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम के मार्गदर्शन में थानेदार संपत चव्हान के निर्देश पर पुलिस उपनिरीक्षक सोमनाथ टापरे के नेतृत्व में डीबी दल के विवेक बनसोड, पंकज घोडे, प्रशांत वाटखेड़े, उमेश बेले ने अंजाम दिया.