शराब तस्करी में 2 को पकड़ा, 3.70 लाख का माल किया जब्त

Loading

वर्धा. चोरी छुपे शराब की तस्करी करते दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा. उनसे शराब सहित 3 लाख 70 हजार रुपयों का माल जब्त कर लिया गया़ इस कार्रवाई को उपविभागीय पुलिस अधिकारी के दस्ते ने अंजाम दिया़ 30 मई की रात्रि पुलिसकर्मी अमर लाखे को जानकारी मिली़ इस आधार पर एलसीबी की मदद से सुदर्शननगर चौराहे पर नाकाबंदी की गई.

प्रो रेड कर पुलफैल निवासी अनिकेत उर्फ साहिल सदानंद काले (26) व सुदर्शन उर्फ दद्या सुनील जवादे (22) को पकड़ा गया़ दोनों से कार क्रमांक एमएच 31 सीएन 8312 बरामद की गई़ कार से विविध देशी, विदेशी कंपनी की शराब सहित कुल 3 लाख 70 हजार 50 रुपयों का माल जब्त किया गया़ उक्त माल आरोपियों ने यवतमाल के कलंब स्थित ओम वाइन शॉप से हीरा कोडापे की मदद से खरीदा था.

पुलिस ने दोनों के साथ हिरा कोडापे के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया़ कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक डा़ सागर कवडे के मार्गदर्शन में डीवायएसपी दिनेश कदम के निर्देश पर पुलिस उपनिरीक्षक अमोल लगड, संजय गायकवाड के नेतृत्व में डीवायएसपी दल के अमर लाखे, पवन निलेकर, समीर शेख, मंगेश चावरे, एलसीबी के गजानन लामसे, गोपाल बावनकर, रितेश शर्मा ने अंजाम दिया.