TRAIN
File Photo

Loading

वर्धा. रेलवे पटरी क्रास करते समय ट्रेन की चपेट में आकर आंगनवाड़ी सेविका की दर्दनाक मौत हो गई़ उक्त घटना गुरुवार की दोपहर 2.30 बजे के दौरान सेवाग्राम उड़ान पुल परिसर में घटते ही खलबली मच गई़ मृतक का नाम सुजाता दीपक पाटिल (44) बताया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंदी (मेघे) स्थित थुल लेआऊट निवासी मृतक सुजाता पाटिल पुलफैल स्थित आंगनवाड़ी केंद्र में बतौर आंगनवाड़ी सेविका कार्यरत थी़ गुरुवार को आर्ट्स कालेज में आंगनवाड़ी सेविका व सहायिकाओं का सम्मेलन था़ इस कार्यक्रम के लिये सुजाता मौजूद थी़ं यहां से निकलकर वह सेवाग्राम उड़ान पुल परिसर स्थित एक आंगनवाड़ी केंद्र में किसी काम से गई थी.

पटरी के एक छोर पर उसने अपनी दुपहिया खड़ी कर केंद्र में गई़ वापस लौटने के लिये वह पटरी क्रास कर रही थी़ उसी दौरान रफ्तार से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आकर सुजाता की मौत हो गई.

सूचना मिलते ही सेवाग्राम पुलिस मौके पर पहुंची़ दुपहिया पर सुजाता की बैग रखी हुई थी़ उसमें मोबाइल रखा था़ भाई का फोन आने पर पुलिस ने फोन उठाकर यह सूचना उन्हें दी़ भाई ने पहुंचकर सुजाता की शिनाख्त की़ प्रकरण में सेवाग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है.