Expired Injection, Wardha

वर्धा. कालबाह्य इंजेक्शन देने से गाय की मौत हुई थी़ इस प्रकरण में प्रहार ने आंदोलन कर कार्रवाई की मांग की़ इस पर पशुसंवर्धन अधिकारी डा. प्रज्ञा गुल्हाने ने बैठक लेकर संबंधित चिकित्सक को 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है. साथ ही 4 माह से प्रलंबित रिपोर्ट भी पेश किए जाने की जानकारी है.

गोंडसुला निवासी किसान राम भारती की गाय बीमार होने से उस पर हमदापुर चिकित्सालय के डा. भिसेकर ने इलाज किया था़ कालबाह्य इंजेक्शन देने से गाय की मौत हो गई थी. इस प्रकरण में शिकायत करने पर भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. परिणामवश 2 दिन पूर्व प्रहार के जिला प्रमुख विकास दांडगे के नेतृत्व में पशुसंवर्धन विभाग में आंदोलन किया गया.

इसकी दखल लेते हुए पशुसंवर्धन अधिकारी ने गुरुवार को बैठक बुलाई़ बैठक में विकास दांडगे, किसान राम भारती व अन्य उपस्थित थे़ बैठक में सभी बातों पर चर्चा के बाद किसान को न्याय देने की मांग की गई. प्रकरण में हालही में जांच की रिपोर्ट प्राप्त हुई है.

पोस्टमार्टम क्यों नहीं किया गया, इस बारे में तीन दिन के भीतर डा. भिसेकर से जवाब मांगा गया है. पशुसंवर्धन अधिकारी ने बताया कि प्रकरण की संपूर्ण रिपोर्ट मुकाअ को भेजी जाएंगी. इसके बाद संबंधित के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे.