Fear of accident due to bad roads

  • श्वान को बचाने में हुआ हादसा

सेलू. यात्रियों को लेकर जा रहा सवारी आटो पलटने से हुए हादसे में युवती की मौत हो गई. वहीं अन्य घायल हो गए. श्वान को बचाने के चक्कर में शुक्रवार की दोपहर 1.45 बजे यह हादसा घटा. मृतक केलझर निवासी वैष्णवी शरद ईश्वरकर (25) बताया गया, जबकि महाबला निवासी शिवानी अतुल पोहाणे (18)घायल हो गई.

जानकारी के अनुसार राहुल काले यह चार यात्री लेकर आटो क्रं. एमएच 32 बी 8837 से स्थानीय यशवंत चौराहे से केलझर की ओर जा रहा था़ विकास चौराहे के उड़ान पुल पार करने के बाद महाबीज महामंडल समीप अचानक एक श्वान आ गया़ इसे बचाने के चक्कर में आटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में वैष्णवी ईश्वरकर यह आटो के बाहर फेंक दिये जाने से गंभीर रूप से घायल हो गई.

वहीं जबकि शिवानी के पांव आटो के नीचे दबने से वह चोटील हुई़ अन्य दो यात्रियों को मामूली खरोंच आयी़ राहुल ने दूसरा आटो रोककर घायलों को ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया.

प्राथमिक उपचार के बाद वैष्णवी व जान्हवी को सेवाग्राम के अस्पताल में भेज दिया गया, जहां पहुंचते ही वैष्णवी ने दम तोड़ दिया. शिवानी पर अस्पताल में उपचार शुरू है. वैष्णवी यह कम्प्यूटर क्लास खत्म कर अपने घर लौट रही थी. प्रकरण में सेलू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आगे की जांच राकेश देवगडे व मंगेश वाघाडे कर रहे है.