Wardha News: 3 महिला श्रमिकों की मृत्यु से जिले में मातम, बाजारगांव के सोलर कंपनी में विस्पोट

Loading

वर्धा. नागपुर जिले के बाजारगांव स्थित सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में रविवार की सुबह विस्पोट की घटना सामने आयी़ उक्त भीषण हादसे में जिले में निवासीत तीन महिला श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई़ उक्त खबर मिलते ही जिले में मातम छा गया़ मृतकों में कारंजा तहसील के ढगा निवासी रुमिता विलास उईके, कन्नमवारग्राम निवासी श्वेताली दामोधर मारबते व कारंजा निवासी पुष्पा श्रीराम मानापुरे का समावेश है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पुष्पा मानापुरे का विवाह अमरावती में हुआ था़ किन्तु कुछ कारण से वह बच्चों के साथ अपने मायके कारंजा में ही निवासीत थी़ वह सितम्बर 2020 से उक्त कंपनी में कार्यरत बताई गई़ पुष्पा के जाने से दोनों बच्चों पर से मां का साया हट गया़ दूसरी ओर ढगा निवासी रुमिता उईके के परिवार में पति व दो बच्चे है़.

वहीं कन्नमवारग्राम निवासी श्वेताली मारबते के परिवार में दो बहने व बुजुर्ग मातापिता है. श्वेताली सितम्बर 2020 व रुमिता सितम्बर 2019 से कंपनी में कार्यरत थी. दोनों एकसाथ कोंढाली में किराये से निवासीत थी. वहीं से कंपनी में जाना-आना करती थी. श्वेताली अविवाहित होने के साथ ही उसपर परिवार की जिम्मेदारी थी़ दोनों की मृत्यु से उईके व मारबते परिवार पर दु:खों का पहाड टूट पड़ा.