Case registered

  • कन्टेनर चालक सहित अन्य 1 की पिटाई

वर्धा. मामूली बात पर कार चालक सहित कुछ युवकों ने फिल्मी स्टाइल में कन्टेनर के सामने वाहन लगाकर चालक की पिटाई कर दी. बीचबचाव करने पहुंचे एक युवक से भी मारपीट करते हुए दहशत फैलायी. उक्त प्रकरण जाम परिसर में सामने आया. यूपी के बरेली निवासी दरबारीलाल सालीकराम (40) यह कपड़े के बंडल से लदा कन्टेनर क्रमांक यूके 06 सीबी 3446 लेकर चेन्नई से लखनौ की ओर जा रहा था. जाम समीप मार्ग पर एक कार खड़ी थी.

इससे दरबारीलाल ने कन्टेरन साइड से निकालने की कोशिश की़ इस बात पर युवकों ने गालीगलौज शुरू कर दी. इससे डर के मारे चालक कन्टेनर लेकर आगे निकला. परंतु युवकों ने अपनी कार दौड़ाते हुए कन्टेनर के सामने खड़ी कर दी. पश्चात चालक को बाहर खींचकर रॉड से उस पर हमला कर दिया.

कन्टेनर के कांच भी फोड़ दिए़ यह देख जाम निवासी गोलू साटोणे ने बीचबचाव करने की कोशिश की़ परंतु युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की़ वारदात से परिसर में दहशत फैल गई थी. प्रकरण में कन्टेनर चालक की शिकायत पर समुद्रपुर पुलिस ने कोहिनूर सत्यविजय खानदे (22), राजू सदाशिव तलवेकर (39), करण सत्यविजय खानदे (19), अजय सदाशिव तलवेकर (36), मंगेश कोहरंगे (32) व अनिकेत सत्यविजय खानदे (24) के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.