Accused, threatened to bomb, Mumbai airport, arrest, Kerala, बम से उड़ाने की धमकी दी, केरल से गिरफ्तार, मुंबई एयरपोर्ट
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

वर्धा. ऑनलाइन फ्रॉड प्रकरण में साइबर पुलिस ने मध्यप्रदेश के जबलपुर से आरोपी को अरेस्ट किया़ हिंगनघाट तहसील के मोझरी (शेकापुर) निवासी नीलेश श्याम ठाकरे (35) के स्टेट बैंक आफ इंडिया के खाते से 21 अप्रैल 2023 को 99 हजार 999 रुपये ऑनलाइन यूपीआय से निकाले गये थे.

प्रकरण में नीलेश ठाकरे की शिकायत पर साइबर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया़ प्रकरण में तकनीकी जांच पर जोर दिया गया़ इसमें उक्त राशि मध्यप्रदेश के जबलपुर निवासी कबीर गुलाम कुरेशी (21) के आयसीआयसीआय बैंक खाते में जमा हुई थी़ यह बात स्पष्ट होते ही पुलिस की एक टीम जबलपुर के लिये रवाना हुई़ जहां खोजबिन के बाद आरोपी कबीर गुलाम कुरेशी को 7 नवंबर को हिरासत में लिया गया़ वर्धा लाकर उसे न्यायालय में पेश किया गया़ जहां 13 नवंबर तक उसे न्यायालयीन कस्टडी सुनाई गई.

संपूर्ण कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक सागर कवडे के मार्गदर्शन में साईबर थाने के पुलिस निरीक्षक कांचन पांडे, पुलिस कर्मी नीलेश तेलरांधे, वैभव कट्टोजवार, अनूप राऊत, अमित शुक्ला, रणजीत जाधव, अनूप कावले, लेखा राठौड़, प्रतीक वांदिले ने अंजाम दिया.