पलसगांव(बा.) में तूफान का कहर, अनेक मकान व तबेलों का नुकसान

Loading

सिंदी रेलवे (सं). समीपस्थ पलसगांव(बाई) में अचानक आये तूफान से खेत स्थित तबेले व गांव में मकान क्षतिग्रस्त हो गए़ शनिवार की दोपहर दो बजे बिजली की कड़कड़ाहट के साथ बारिश ने दस्तक दी़ कुछ मकानों की टीन की छत उड़ गई. वहीं वाकसुर (कांढली) में बिजली आपूर्ति के खंभे धराशायी हो गए़ परिणामवश सिंदी रेलवे शहर की जलापूर्ति सेवा प्रभावित हो गई है.

पलसगांव(बाई) में शनिवार की दोपहर अचानक बिजली की कड़कड़ाहट के साथ तूफानी बारिश ने दस्तक दी़ आधे घंटे तक चले तेज अंधड़ ने पलसगांव में कोहराम बरपाया़ इसमें बेगम इसराइल, रफिक शेख, बशीर शेख तेलकाडे, दामू कुडे, गजानन महाजन व प्रशांत मडावी के मकानों की छत उड़ गई़ बशीर शेख टेलकाडे यह निराधार है़ उनके मकान का भारी नुकसान होने से परिवार रास्ते पर आ गया है.

वहीं खेत परिसर में अशोक गोल्लर सहित कुछ किसानों के तबेले क्षतिग्रस्त हो गए़ बशीर शेख, तेलकाडे, दामू कुडे, गजानन महाजन के मकानों की पैरापिट वॉल, प्रशांत मडावी के मकान की टीन की छत व तबेले की टीन उड़ गई़ नुकसान का पंचनामा करके भरपाई देने की मांग पीड़ितों ने की है.

सिंदी शहर की जलापूर्ति हो गई प्रभावित

शनिवार की दोपहर अचानक हुई तूफानी बारिश से जलापूर्ति योजना को बिजली आपूर्ति करने वाले वाकसुर (कांढली) पम्प सेट स्थित बिजली के खंभे धराशायी हो गए़  इससे तार टूटकर बिखर जाने से सिंदी शहर की जलापूर्ति सेवा प्रभावित हो गई है़  शीघ्र ही बिजली सेवा में सुधारकर जलापूर्ति पूर्ववत शुरू की जाने की बात नप प्रशास ने कही.