, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

    Loading

    वर्धा. किसी बात पर हुए विवाद में गुस्साए पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया़ इसमें पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हुई़  उक्त वारदात एमआईडीसी के प्लाट क्रं.एफ 67 बरबडी मार्ग पर घटते ही खलबली मच गई़ जख्मी महिला की हालत नाजुक बताई गई है़  सेवाग्राम थाने में रजत रवींद्र रामटेके (25) ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

    शिकायत में कहा गया कि उसके पिता रवींद्र हिरामन रामटेके (55) कुछ काम नहीं करते़  मां संगीता (48), बहन रक्षिता (28) व स्वयं रजत यह तीनों काम कर परिवार चलाते है़ रजत शिव कृपा इंटरप्राइज कंपनी एमआईडीसी में चौकीदार है़ उसकी बहन कबाड़ की कंपनी में काम करती है.

    सेवाग्राम के अस्पताल में किया भर्ती 

    2 अप्रैल को रजत को बहन का फोन आया कि पिता ने मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया़  यह बात सुनते ही रजत घर पहुंचा, जहां मां गंभीर जख्मी हालत में निचे पड़ी हुई थी़ उसके सिर पर खून बह रहा था़ उसने तुरंत मां को सेवाग्राम के अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल करवाया़ किसी बात पर हुए विवाद में पिता ने मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस आशय की शिकायत रजत रामटेके ने सेवाग्राम थाने में दी़ इस आधार पर रवींद्र रामटेके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया़  प्रकरण में थानेदार नीलेश ब्राह्मणे के मार्गदर्शन में पीएसआई जितेंद्र ठाकुर आगे की जांच कर रहे है़.