Encroachment

Loading

पुलगांव (सं). नगर परिषद की जगह पर किया गया अतिक्रमण मंगलवार को जेसीबी से हटाया गया़  पुलिस की उपस्थिति में नगर परिषद कर्मचारियों ने यह कार्रवाई की़  इस दौरान कुछ देर तक तनाव का माहौल निर्माण हो गया था़  शहर के कैम्प रोड स्थित पुराने सब्जी दलाली मार्केट जहां बड़े पैमाने पर मार्केट लगता था जो कोरोना काल के समय साप्ताहिक बाजार में स्थलांतरित किया गया था़  बाद में वह दलाली मार्केट वहीं लगने लगा था.

यह जगह सिर्फ मार्केट की सामग्री रखने के लिए कार्यरत थी और नगर परिषद व 19 दूकानदारों का प्रकरण न्याय प्रविष्ठ था़  नगर परिषद को जिलाधिकारी के आदेशानुसार यह पूर्ण जमीन नगर परिषद की जगह होने के कारण अतिक्रमण होने के कारण जेसीबी से तोड़ दिया गया़  इसमें एक व्यापारी की दस फीट की जगह का नगर परिषद का टैक्स भरना करता था.

इस कारण गहमा-गहमी का माहौल हो गया था़  लेकिन पुलिस विभाग के हस्तक्षेप से अतिक्रमण का पूर्णत: सफाया किया गया़  इस कार्रवाई में प्रशासकीय अधिकारी अमर बागरे, नितीन जैस्वाल, मनोज खोडे, शाहरुख शेख, रुपेश नवलाखे, चंद्रकांत ईश्वरकर, रवि पतालिया, वसंता चुटे, अविनाश जयदे आदि नगर परिषद कर्मचारी उपस्थित थे.