Gutkha of 11 lakhs seized, one accused arrested
File Photo

Loading

वर्धा. पुलिस अधीक्षक के क्राइम इंटेलिजन्स टीम ने सोमवार की देर शाम शहर के तीन प्रतिष्ठानों पर छापा मारा़ इसमें बड़े पैमाने में विभिन्न कंपनियों का लाखों का सुगंधित तंबाकू व गुटका बरामद होने से खलबली मच गई़ देर रात तक कार्रवाई चल रही थी.

जानकारी के अनुसार शहर के मोहता मार्केट व बढे चौराहे पर स्थित प्रिया ट्रेडिंग कंपनी में अवैध रूप से प्रतिबंधित गुटका व सुगंधित तंबाकू का माल संचित कर रखा हुआ था़ इसकी भनक क्राइम इंटेलिजन्स टीम को लगी.

जानकारी के आधार पर टीम ने मोहता मार्केट स्थित दूकान में छापा बोल दिया़ जहां से बड़े पैमाने में माल कब्जे में लिया गया़ दूसरी कार्रवाई मोहता मार्केट परिसर के पिछले हिस्से में एक प्रतिष्ठान पर की गई़ वहीं तीसरी कार्रवाई बढे चौक स्थित प्रिया ट्रेडिंग कंपनी हार्डवेअर & इलेक्ट्रिकल्स में हुई.

कंपनी के गोदाम से 19 विविध कंपनियों का सुगंधित तंबाकू व गुटका जब्त किया गया़ तीनों ठिकानों से बरामद हुए माल की कीमत 20 लाख के करिब बताई गई़ कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन के क्राइम इंटेलिजन्स टीम के सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप कापडे, कर्मचारी व शहर थाने के कर्मियों ने अंजाम दिया़ खबर लिखे जाने तक प्रकरण में कार्रवाई चल रही थी़ सभी प्रतिष्ठान राजनीतिक दल से जुड़े व्यक्ति के होने की जानकारी है.