थाने से कागजात की फाइल गायब, वाहन का मालिक लगा रहा है चक्कर

Loading

सेलू (सं). सेलू थाने से जब्ती में दिखाये गए वाहन के कागजात की फाइल गायब होने की बात सामने आयी है़ इस प्रकरण से पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह उपस्थित हो गया है़ एक प्रकरण में सेलू पुलिस ने कब्जे में लिये गए वाहन के ओरिजनल कागजात की फाइल भी जब्त कर ली गई थी़ परिणामवश चालक ने उक्त फाइल पुलिस के हवाले कर दी थी.

अब न्यायालय ने उक्त फाइल वाहन मालिक को सौंपने के आदेश जारी किए है़  इसके बाद संबंधित को उसका वाहन तो मिल गया, परंतु इसके ओरिजनल दस्तावेज की फाइल अब तक नहीं मिली. उक्त वाहन मालिक शनिवार को न्यायालय के आदेश पर वाहन कब्जे में लेने के लिए थाने पहुंचा़ आदेश की प्रति दिखाने पर उसे वाहन तो मिल गया़ परंतु वाहन के कागजात की फाइल उसे नहीं सौंपी गई़  इस बारे में पूछने पर पुलिस ने टालमटोल जवाब दिए़  पिछले चार दिनों से पुलिस भी उक्त फाइल तलाश रही है.

4 दिनों से कार्यालय का लगा रहा चक्कर

31 मई को एक प्रकरण में एमएच 40 बीएल 9693 क्रमांक का टैंकर सेलू पुलिस ने जब्त किया था़ उस समय वाहनचालक से ओरिजनल कागजात की फाइल भी कब्जे में ली थी़ इस संबंध में न्यायालय ने आदेश जारी किया है़ मुझे वाहन तो मिल गया, परंतु कागजात की फाइल के लिए पिछले चार दिनों से चक्कर लगा रहा हूं.

-रवींद्र बांडेबुचे, वाहनमालक.