केंद्रीय मंत्री दानवे से लें इस्तीफा, सलून ब्यूटी पार्लर एसो. ने की मांग

    Loading

    वर्धा. केंद्रीय मंत्री रावसाहब दानवे ने अपने बयान में नाई समाज के नागरिकों का अपमान किया है़ ऐसे मंत्री को पद पर रहने का अधिकार नहीं है, जिससे दानवे को तत्काल पद से हटाकर त्यागपत्र लेने की  मांग को लेकर सलून ब्यूटी पार्लर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सांसद रामदास तड़स को ज्ञापन सौंपा.

    उसी प्रकार जिलाधिकारी कार्यालय पर दस्तक देकर पदाधिकारियों ने दानवे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की़ मंत्री पद पर रहने वाले व्यक्ति ने अपने अपनी प्रतिभा के अनुरूप आचरण करना चाहिए़ किंतु, केंद्रीय मंत्री ने जालना में आयोजित एक चर्चासत्र में राजनीतिक लाभ के लिए नाई समाज की भावनाएं आहत की है़ दानवे का बयान यह जातिवाद को बढ़ावा देने वाला है़ इससे ऐसे व्यक्ति को पद पर रखना समाज के लिए घातक है.

    पुतले का दहन कर करेंगे तीव्र आंदोलन

    अगर सरकार ने दानवे के खिलाफ अपराध दर्ज कर उससे त्यागपत्र नहीं लिया तो राज्य में सभी ओर पुतला दहन कर तीव्र आंदोलन किया जाएगा़  निवेदन की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री, गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल, विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस, पालकमंत्री सुनील केदार, सांसद रामदास तड़स को भेजी.

    इस समय  सलून ब्यूटी पार्लर एसो़  के संस्थापक अध्यक्ष लीलाधर येऊलकर, महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष विवेक अतकर, महाराष्ट्र प्रदेश के कार्याध्यक्ष श्रीकांत वाटकर, महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव आशीष इझनकर, प्रदीप वाटकर, उमेश किनारकर, नीलेश खरोडे, नीलेश अतकरे, अनिल अंबुलकर, रूपेश सौंदरकर, सूर्यकांत अतकर, स्वप्नील घुमे, रविराज घुमे आदि उपस्थित थे.