पार्टी को मजबूत बनाने शिवसंपर्क अभियान, 18 जिले में 25 तक चलेगा, सांसद तुमाणे ने कहा

    Loading

    वर्धा. सांसद कृपाल तुमाणे ने पत्र परिषद में कहा कि विदर्भ के साथ ही मराठवाड़ा में शिवसेना की ताकत बढ़ाने के दृष्टिकोण से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आदेशानुसार शिवसंपर्क अभियान 18 जिले में 22 से 25 मार्च तक चलाया जा रहा है़  सांसदों को प्रत्येक जिले की जिम्मेदारी सौंपकर पार्टी को मजबूत बनाने के आदेश दिए गए है.

    नए चेहरों को अवसर देकर आगामी नगर परिषद, जिला परिषद, विधानसभा चुनाव स्वयं के बलबूते लड़ने की तैयारी हम कर रहे है़ं  इस समय जिला संपर्क प्रमुख अनंत गुढ़े, जिला प्रमुख अनिल देवतारे, वर्धा विधानसभा क्षेत्र संपर्क प्रमुख गणेश टोने, काटोल विधानसभा क्षेत्र संपर्क प्रमुख अखिलेश काले, उमरेड विधानसभा क्षेत्र संपर्क प्रमुख आशीर्वाद सावंत के साथ ही मुंबई, वर्धा के शिवसेना पदाधिकारी उपस्थित थे.

    प्रत्येक शिवसैनिक से की जाएगी चर्चा 

    तुमाणे ने कहा कि हर चुनाव में गठबंधन होने की संभावना नहीं रहती है़  पहले से ही विदर्भ के हर क्षेत्र में शिवसैनिक कार्यरत है़  किंतु, नए पदाधिकारियों के आने से उनमें मनमुटाव है़ उनकी नाराजगी दूर करने के लिए प्रत्येक शिवसैनिकों से जाकर चर्चा की जाएगी़ उन्हें पुन: पार्टी में सक्रिय कर ताकत बढ़ाने के लिए प्रयास किया जा रहा है़  हमें भविष्य में निश्चित ही इसका लाभ होगा. 

    हर गांव जाकर किया जाएगा संपर्क 

    जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र में आने वाले हर गांव में जाकर शाखा पदाधिकारी, शिवसैनिकों के साथ संपर्क किया जाएगा़  इसके लिए विशेष टीम नियुक्त की गई है़ ज्येष्ठ शिवसैनिकों की राय लेकर पार्टी को मजबूत बनाया जाएगा़ पार्टी में इसके पहले भी गुटबाजी नहीं थी़  आगे भी गुटबाजी नहीं रहनी चाहिए, इस दृष्टिकोण से कार्य किया जा रहा है.