Tadas

    Loading

    वर्धा. वर्धा, हिंगनघाट, पुलगांव, सिंदी-रेल्वे, चांदूर, धामनगांव, वरुड, मोर्शी, तुलजापुर व सेवाग्राम रेलवे स्थानक पर कोरोना के पूर्व जितने भी स्टापेज थे, वह सभी पूर्ववत करें, इस मांग को लेकर सांसद रामदास तड़स ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़णवीस से भेंट की. स्टापेज के लिए केंद्र सरकार से बातचीत करने बैठक लेने की मांग का ज्ञापन सौंपा़  इस प्रसंग पर विधायक समीर कुणावार व भाजपा के प्रदेश सचिव राजेश बकाने उपस्थित थे.

    कोरोना महामारी के चलते निर्माण हुई परिस्थिति के कारण रेल सेवा पूर्णत: बंद रखनी पड़ी, किंतु आज परिस्थिति पूर्णत: सामान्य होने के बावजूद भी रेल के स्टापेज पहले जैसे नहीं किए गए हैं. परिणामवश प्रतिदिन शिक्षा, नौकरी के लिए अपडाउन करने वाले लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है़ साथ ही आम नागरिकों को यात्रा करने में परेशानी हो रही है़ जिससे रेलवे के स्टापेज पूर्ववत करें, ऐसी मांग ज्ञापन के माध्यम से की गई है.

    रेल राज्यमंत्री से की चर्चा

    विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़णवीस ने स्टापेज संबंधित सभी समस्याएं जानने के बाद रेल राज्यमंत्री रावसाहब दानवे पाटील से फोन पर चर्चा की़ स्टापेज पूर्ववत कर समस्याओं का निराकरण करने की सूचना उन्होंने दी़ जनता की भावना को समझकर नई दिल्ली में बैठक आयोजित कर स्टापेज पूर्ववत करने के लिए उन्होंने विस्तृत चर्चा की.