Cow Smuggling in wardha

Loading

वर्धा. पुलिस से बचने के चक्कर में तेजरफ्तार ट्रक ने समृध्दि महामार्ग पर येलाकेली टोल प्लाझा का बूम्ब व चेनल तोड़ दिया. पश्चात नागपुर की दिशा में जाते समय उक्त ट्रक हादसे का शिकार हुआ. यह वाकिया रविवार की दोपहर प्रकाश में आते ही हड़कंप मच गया. ट्रक को हिंगणा थाना क्षेत्र में पकड़े जाने की जानकारी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोंढाली से आंजी होते हुए वर्धा की दिशा में एक ट्रक आ रहा था. मवेशियों की तस्करी होने की भनक लगने से कुछ लोगों ने ट्रक का पीछा कर पुलिस को सूचना दे दी़  वर्धा पुलिस ने भी ट्रक को पकड़ने जाल बिछाया. परंतु यह बात ध्यान में आने से चालक ने येलाकेली टोल नाके से ट्रक समृध्दि महामार्ग पर मोड़ दिया.

इससे पुलिस ने भी ट्रक का पीछा शुरू किया. परंतु नागपुर की दिशा में जाते समय तेज रफ्तार ट्रक ने येलाकेली स्थित टोल नाके पर करीब 11.30 बजे दौरान बूम्ब व चैनल तोड़ दिए. पुलिस ने कुछ दूरी तक उसका पीछा किया. इसके बाद ट्रक ने बुट्टीबोरी स्थित टोल प्लाझा पर भी बूम्ब तोड़ते हुए नागपुर जिले की सीमा में प्रवेश कर लिया़  इसकी सूचना पुलिस ने संबंधित थाने को कर दी़  परंतु हिंगणा थाना क्षेत्र में ट्रक क्रमांक एमएच 29 टी 1447 हादसे का शिकार होने की खबर है. घटना के बाद ट्रक में सवार सभी आरोपी वाहन छोड़कर फरार हो गए.

ट्रक में पाए गए मवेशी

हादसे के बाद मवेशियों की तस्करी का पर्दाफाश हुआ. ट्रक में कुछ मवेशी बरामद हुए. प्रकरण में संबंधित पुलिस जांच कर रही है. दूसरी ओर सावंगी पुलिस ने टोल प्लाझा पर बूम्ब तोड़ने का पंजीयन कर लिया है. समाचार लिखे जाने तक आगे की जांच चल रही थी.