In Greece, people will be able to do corona test at home by themselves, the test kits are being distributed
Representative Image

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में उतार चढ़ाव हो रहा है़  बुधवार 30 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 15 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 66 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के तिरुपति सिटी परिसर, पाटणी चौक परिसर, रिसोड नाका परिसर, लाखाला परिसर, पुलिस स्टेशन परिसर, तांदली, हिवरा, रिसोड शहर के गजानन नगर, लहूजी नगर, मंगरूलपीर शहर के एसडीपीओ कार्यालय परिसर, कारंजा शहर के कन्नाव बंगला परिसर के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,655 तक पहुंच गई है. 

66 मरीजों को दिया डिस्चार्ज  

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले व जिले के बाहर के 66 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में 6,287 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

219 मरीजों पर उपचार जारी 

जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,655 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,287 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 148 मरीजों की मौत हो गई है. इस तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 219 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है़