मधुमक्खियों के हमले में 30 से 40 लोग जख्मी, शेलोडी गांव की घटना

    दारव्हा. तहसील के शेलोडी में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे नागरिकों पर मधुमक्खियों ने हल्ला बोल दिया. मधुमक्खियों के हमले में 30 से 40 लोग घायल हुए है. यह घटना शनिवार की दोपहर में शेलोडी गांव में सामने आयी.

    शेलोडी निवासी रामचंद्र गावंडे की वृद्धापकाल के चलते निधन हो गया था. उनकी अंतिम यात्रा शनिवार की दोपहर में निकाली गई. शेलोडी की श्मशानभूमि में बुजुर्ग का अंतिम संस्कार करते समय आग से निकले धूएं से दो छतों की मधुमक्खियों ने नागरिकों पर हमला कर दिया. जिससे अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगों में हडकंप मच गया. जिसके बाद श्मशानभूमि परिसर में भागदौड मच गई. मधुमक्खियों ने अंतिम संस्कार में शामिल लोगों पर हमला किया. मधुमक्खियों के हमले में 30 से 40 लोग जख्मी होने का अनुमान है.

    गंभीर घायलों को दारव्हा के उपजिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है. घायलों में शेलोडी में रहनेवाले किशोर सूर्यवंशी  40,पुरुषोत्तम भेंडे  50 भीमराव गावंडे 65, भाऊराव  इंगले  76, प्रकाश नवरंगे 60, महादेव अघोले  66, नामदेव लावरे 75, वासुदेव कावले  55, बाळकृष्ण सुपरे 55, राजकुमार गावंडे  50, बाबाराव काले  63, रवींद्र ठाकरे 63, प्रभाकर भोयर 65, श्याम चव्हाण 45, भीमराव गावंडे  70, लहू चव्हाण  70, दत्ता पाटील  55, श्रीधर कानकिरड  68 का समावेश है. घायलों पर डॉक्टर वाढवे ने उपचार किया.