Accused stealing jewelery arrested Arni

    Loading

    यवतमाल. आर्णी तहसील के निवासी अभूषण के व्यापारी व शिकायतकर्ता सुरेंद्र प्रकाशराव गावंडे को 14 दिसंबर 2022 को आज्ञत चोरों  ने लगभग 20 लाख रूपये की ठंगी की थी. इस ठंगी की मामले में एक आरोपी को महागांव पुलिस ने कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया.

    आर्णी तहसील के अभूषण व्यापारी शिकायतकर्ता सुरेंद्र प्रकाशराव गावंडे को  लगभग 9 से 10 अज्ञान लोगों ने फोन के माध्यम से संपर्क कर उसके पास की सोने के अभूषण है ओर कम दाम में विक्री करते है यह लालच दिखाकर व विश्वास संपादन कर लगभग 20 लाख रुपये में बिक्री का सौदा आरोपी ने किया. उसके तहत आरोपी ने शिकायतकर्ता व उसके मित्र ने  20 लाख रुपये लेकर नैशनल हायवे पर स्थित नांदगव्हाण परिसर में बुलाकर उन्हे मारपीट कर उसके पास के 20 लाख रुपये  चोरी की. उक्त मामले में महगांव पुलिस थाना में शिकायत की.

    शिकायत के अधार पर जांच अधिकारी संजय खंडारे  ने तत्काल आरोपी की गुप्त तांत्रिक जानकारी लेकर उक्त मामले में अब तक  हिगोली जिले के कलमनुरी तहसील में स्थित वारंगा निवासी आरोपी नंदकिशोर गोविंद मोहीते (21), नांदेड जिले के किनवट तहसील में स्थित लोणी निवासी रवि सुभाष चव्हाण (33),  किशोर रघुनाथ आनकाडे (40), प्रविण विश्वंबर हुसकवाडे  (28), यवतमाल जिले के आर्णी तहसील में स्थित लोकरवाडी निवासी  कैलास मेरसिंग चव्हाण, (40) ऐसे कुल 5 आरोपी गिरफ्तार कर उनसे 3 दोपहिया,  9 लाख 50 हजार रुपये जब्त की गई. 

    इसी दौरान छटवा आरोपी भी नांदेड जिले से शुक्रवार 10 फरवरी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड लिया.  साथ ही दोपहिया व नगद राशि जब्त की गई है. अन्य अरोपी मुंबई, गोवा की ओर फरार होने की जानकारी पुलिस को मिली है. आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्यवाही शुरू है.  यह कार्यवाही पुलिस अधिक्षक पवन बन्सोड, अप्पर पुलिस अधिक्षक पियुष जगताप,  उपविभागिय पुलिस अधिकारी  प्रदिप पाडवी के मार्गदर्शन में महागांव पुलिस थाना के थानेदार संजय खंडारे, नारायण पवार,  वसीम शेख,  संतोष जाधव समेत ने की है.

    14-YTPH- 59