South Africa Corona Updates : South African regulator approves Pfizer booster dose amid rising Omicron cases in the country
File Photo/Representational

यवतमाल. जिले में मंगलवार को दिनभर में 11 नये पाजिटिव मरीज मिले हैं. आइसोलेशन वार्ड में भर्ती व शुरुआत से पाजिटिव 6 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ्य होने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. मंगलवार को नये पाजिटिव निकले एक व्यक्ति दिग्रस तो अन्य दस मरीज नेर निवासी है. इनमें 9 पुरुष और 2 महिलाओं का समावेश है. सोमवार को जिले में एक्टिव पाजिटिव की संख्या 51 थी. इनमें मंगलवार को 11 नये पाजिटिव मरीजों की वृद्धि होने से आंकड़ा 62 तक जा पहुंचा.

मंगलवार को अस्पताल से पाजिटिव से निगेटिव हुए 6 को अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने से अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 56 हो गई है. विगत 24 घंटे में सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय को 194 रिपोर्ट प्राप्त हुई. इनमें से 11 पाजिटिव, 180 निगेटिव तो तीन की रिपोर्ट का निदान न लगने से फिर से परीक्षण के लिए भेजा जाएगा. जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 279 हो गई है. इनमें से 214 उपचार लेकर स्वस्थ्य होने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जिले में नौ कोरोना बाधित मरीजों की मृत्यु संख्या दर्ज है. वर्तमान में आइसोलेशन वार्ड में 61 भर्ती है. सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय ने शुरुआत से लेकर अब तक कुल 4,900 सैंपल परीक्षण के लिए भेजे. इनमें से 4,754 प्राप्त तो 146 अप्राप्त है. जिले में कुल निगेटिव रिपोर्ट की संख्या 4,475 हो गई है.