Robbery in Aarni

Loading

आर्णी (सं). तहसील के सावली सदोबा मार्ग पर अनिल आडे की ईंटभट्टी के पास अपराधियों ने सराफा व्यापारी को लूट लिया. इस घटना से नागरिकों में अपराधियों का डर व्याप्त है.

जानकारी के अनुसार, आर्णी के सराफा व्यापारी विशाल लोलगे, उनका बेटा करण तथा आर्णी निवासी रंजीत काटे का सावली सदोबा में गोविंद ज्वेलर्स नामक सोना चांदी बिक्री की दुकान है. नियमित रूप से तीनों सावली से आर्णी एक ही कार से आना जाना करते हैं. सोमवार की शाम करीब 7 बजे सावली में अपना प्रतिष्ठान बंद कर उनके साथ करण व रंजीत काटे अपने वाहन से आर्णी की तरफ निकले थे. इस दौरान सावली रोड स्थित ईंटभट्टी व कुर्हा फाटे के पास चार से पांच लोग सफेद कलर के बगैर नंबर प्लेट वाली सफेद कार से सराफा व्यापारी के वाहन नंबर एमएच-29 बीवी-7128 के पास पहुंचे और वाहन को अचानक बंद कर दिया. यह देख व्यापारियों ने भी अपने वाहन को रोका. तभी सफेद कार से 20 से 30 वर्ष आयु समूह के चेहरे पर दुपट्टा बांधे हुए चार बदमाश उतरे. इसके बाद चारों बदमाशों ने व्यापारियों के वाहन की कांच फोड दिए और सामने बैठे विशाल लोलगे के गले पर बंदूक तान दी.

वहीं दूसरे बदमाश ने वाहन का कांच फोडकर भीतर में मिरची पावडर फेंक दी. जबकि तीसरे बदमाश ने वाहन की पिछली सीट पर बैठे हुए व्यापारी को चाकू का डर दिखाते हुए उसके पास रखी बैग छीन ली. बैग में नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण कुल 11 लाख 36 हजार 864 रुपयों का माल जबरन छीनकर माहुर रास्ते से भाग निकले. अज्ञात बदमाशों के वाहन का व्यापारी के बेटे ने सुकली बस स्टॉप तक पीछा किया. लेकिन बदमाश वहां से कोसों दूर भाग चुके थे. घटना की जानकारी मिलते ही दारव्हा उपविभागीय पुलिस अधिकारी रजनिकांत चुलुमुला एलसीबी पथक प्रमुख आधारसींग सोनोने भी घटनास्थल पहुंचे.

रोड रॉबरी का पर्दाफाश करने में होशियार थानेदार केशव ठाकरे द्वारा आर्णी पुलिस थाने की कमान संभालने के बाद ही अंतरगांव परिसर में कुछ महीने पहले इसी तरह सराफा व्यापारी के साथ दिनदहाड़े लूटपाट की गई थी. थानेदार ने घटना के तह तक पहुंचकर बदमाशों को दबोचकर लूटपाट का पूरा माल सराफा व्यापारी को लौटाया था. जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने थानेदार केशव ठाकरे और पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित भी किया था. आर्णी वासियों को थानेदार ठाकरे से उसी तरह की कार्रवाई की अपेक्षा बनी हुई है.