arrest
Representative Image

Loading

आर्णी. शहर के एक दुकान से नगदी रकम पर हाथ साफ करनेवाले नाबालिग चोर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मुबारकनगर निवासी भिकुलाल जयस्वाल ने 16 मार्च को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी कि उनके यश कंस्ट्रक्शन में दोपर के दौरान कार्यरत नौकर को दुकान में ही भोजन करने लिए कहकर वे बाजू में स्थित घर में भोजन करने के लिए गए थे.

भोजन कर घर लौटने के बाद उनको पैसों का गल्ला खुला दिखाई दिया व लॉक टूटा हुआ दिखाई दिया. गल्ले को छानने पर नोटों के बंडल से 39 नोटें 500 रुपयों की, 200 रुपयों की दो नोटे व 100 नोटों का 500 रुपयोंवाला बंडल तथा 100 रुपयों की एक नोट सहित 70 हजार रुपयों का माल चोरी जाने की बात सामने आयी.

आर्णी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. थानेदार श्याम सोनटक्के ने एक टीम तैयार कर यश कंस्ट्रक्शन की दुकान में भेजा. सीसीटीवी फूटेज जांचने पर एक काले सफेद आडी तिरछी पट्टीयों का टी शर्ट व सफेद कलर का जींस पैँट पहना एक चोर चोरी करते हुए दिखाई दिया. उक्त चोर का लोकेशन जवला का होने की बात सामने आयी. लोकेशन के आधार पर जवला के वार्ड नंबर एक शिवाजी चौक से चोर को कब्जे में लिया. कब्जे में लिया गया चोर नाबालिग निकला. उसके पास से चोरी की 70 हजार रुपयों की रकम जब्त की गई.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिलखेलकर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक श्याम सोनटक्के, पुलिस कर्मचारी विजय चव्हाण, संजय भारती, अरूण पवार, संतोष गावंडे, नफीस शेख, ऋषिकेश इंगले, मिथून जाधव ने की.