Fire broke out in the grocery store of Arni Road

Loading

  • शार्टसर्किट से लगी आग

यवतमाल. आर्णी मार्ग पर स्थित टीवी टॉवर नजदीक के ममता सुपर बाजार दुकान में शार्ट सर्किट से शनिवार की सुबह आग लग गई. आग में लाखों रुपयों का किराणा, स्टेशनरी के अलावा अन्य सामग्री सहित कम्प्युटर, बिलिंग मशीन जलकर खाक हो गई. पंद्रह मिनट के बाद चौक में कैँटीन चलानेवाले सतीश तिरमारे को इस बारे में पता चलते ही उन्होंने तत्काल दुकान मालिक शौकत अली को फोन पर जानकारी दी. दुकान मालिक ने तुरंत फायरबिग्रेड टीम से संपर्क किया. फायरबिग्रेड की टीम ने तुरंत घटनास्थल पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. जिससे तीन से चार दुकान आग की लपटों में आने से बाल बाल बच गए.

मिली जानकारी के अनुसार आर्णी रोड पर ममता सुपर बाजार किराणा दुकान है. इस दुकान में शनिवार की सुबह 9 बजे के करीब शार्टसर्किट से आग लग गयी. आग में दुकान के सामने के हिस्से में रखा किराणा माल के अलावा जनरल और स्टेशनरी माल जलकर खाक हो गया. दुकान में कुछ ग्राहक माल खरीदी करने के लिए आए थे. इस समय दुकान 10 बजे खुलने की जानकारी कैंटीन चालक सतिश तिरमारे ने दी. इस समय तिरमारे की निगाहें दुकान की छत पर गई और उसे धूंआ उठते दिखाई दिया.

दुकान के भीतर आग लगने की जानकारी तत्काल दुकान मालिक शौकत लालानी को दी. शौकल लालानी ने बाजू में रहनेवाले फायरबिग्रेड दल के हेमंत डोंगरे को सूचना दी. फायर कार्यालय से तीन वाहन घटनास्थल पहुंचे और फायर कर्मचारियों ने दुकान का ताला तोडकर पानी का फव्वारा मारना शुरू किया और एक से देढ घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया.

आग में दुकान की छत पूरी तरह से जल गई. इसके अलावा किराणामाल, बिस्कुट के डिब्बे, डिओ स्प्रे के बोतलें और अन्य सामग्री जलकर खाक हो गए. अवधूतवाडी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. दुकान में लगी आग पर काबू पाने के लिए फायरबिग्रेड दल के रवि चौधरी, श्रावण चव्हाण, राजू इंगले, रोहित इमलीकर, निखिल पाठक, अविनाश माकडे ने प्रयास किया.