Gutkha Seized

    Loading

    वणी. यवतमाल जिले में अवैध व्यवसायों को जड से मिटाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बनसोड ने एलसीबी टीम को एक्टीव मोड पर काम करने के आदेश दिए है. जिसके बाद एलसीबी की टीम ने अवैध व्यवसायों में लिप्त लोगों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. एलसीबी की टीम ने लगातार दूसरी बार वणी में प्रतिबंधित सुगंधित तम्बाकू सहित गुटका पकडा.

    30 जनवरी को एलसीबी की टीम को खबर मिली कि एक सिल्वर कलर की कार में सुगंधित तम्बाकू व गुटखा लेकर लाल पुलिया मार्ग से वणी शहर में प्रवेश करनेवाली है. यह जानकारी मिलते ही अपराध शाखा की टीम ने चिखलगांव के देश प्रेमी ढाबे के पास नाकाबंदी कर रखी थीं. इसी समय कार नंबर MH-34 AA-7766 आते हुए दिखाई दी.

    एलसीबी की टीम ने कार को रोककर वाहन चालक से पूछताछ की. पुलिस ने वाहन चालक वणी के साईंनगरी निवासी अब्दुल नदीम अब्दुल मोबीन को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली. इस दौरान कार में सुगंधित तम्बाकू व गुटखा सामग्री सहित 7 लाख 62 हजार 300 रुपयों का माल जब्त किया. अन्न सुरक्षा अधिकारी घनश्याम दंदे की शिकायत पर वणी पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

    वणी में एलसीबी की टीम ने लगातार दूसरी बार गुटखा व सुगंधित तम्बाकू पकडने की कार्रवाई की है. जिससे पता चल रहा है कि वणी शहर में बाहरी इलाकों से बडे पैमाने पर गुटखे की आपूर्ति हो रही है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डा. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, एलसीबी प्रमुख प्रदीप परदेशी के मार्गदर्शन में एपीआई अमोल मुडे, पुलिस कर्मचारी उल्हास कुरकुटे, सुनील खंडागले, सुधीर पिदूरकर, सुधीर पांडे, सतीष फुके ने की.