कानडा खेत परिसर में वाचमैन को धमकाकर लूटपाट मामला, अब तक नही लगा चोरी का कोई सुराग

    • 8 से 10 बदमाश उड़ा ले गए थे 24 टन एल्यूमीनियम के बंडल

    मारेगाव. मारेगांव पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले कानडा खेत परिसर में अज्ञात 8 उसे 10 बदमाशों ने एक  साइड पर पहुंचकर वहां कार्यरत वॉचमैन को चाकू से मार डालने का भय दिखाकर हाथ और पैर रस्सी से बांधकर लूटपाट को अंजाम दियाथा . इतना ही नहीं तो साइट पर रखे एल्यूमीनियम के 8 ड्रम कुल वजन 24 टन एल्यूमिनियम हाइड्रा मशीन की सहायता से उठाकर 2 ट्रकों में भरकर उड़ा ले गएथे.  7 नवंबर की रात्रि में यह चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.

    मारेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में कानडा खेत परिसर है. यहां के खेत परिसर में एक साइट का काम चल रहा था .इस साइट पर परिसर में रहने वाले बिसरीम आलम बाबर अली बतौर वॉचमैन के रूप में काम संभाल रहे थे  7 नवम्बर की  रात्रि में 8 से 10 बदमाशों ने खेत की साइट पर पहुंच कर बिसरीम आलम बाबर अली और उसके साथी को चाकू से मार डालने का भय दिखाकर. बदमाशों ने बिसरीम अली के पास से 2000 रुपए  भी छीन लिए थे.

    इसके बाद बदमाशों ने साइड पर रखे एल्यूमीनियम तार के 8 ड्रम कुल वजन 24 टन कुल 3200000 रुपयों का माल हाइड्रा मशीन की सहायता से उठाकर 2 ट्रकों में भरकर भाग निकलेथे. बिसरीम आलम बाबर अली ने मारेगाव पुलिस थाने में पहुंचकर अज्ञात 8 से 10 बदमाशों के खिलाफ लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई थी. मारेगाव पुलिस ने धारा 395, 397 के तहत 8 से 10 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

    मारेगाव पुलिस के 2 तथा  LCB के 2 स्कॉड साइबर स्कॉड ऐसे कुल 5 स्कॉड इस 32 लाख अलुमिनियम मामले की जांच में जुटे हुए है पर अबतक पुलिस को कोई सुराग ना मिलने की बात सामने आयी है.

    हमने मारेगाव से लेकर नागपुर तक सभी मार्गो के CCTV फुटेज चेक किये है. जिसमें 5 स्कॉड तैयर कर जांच चल रही है. लेकिन अब तक पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए है.

    राजेश पुरी थानेदार (मारेगाव)