Yavatmal News Aregaon Robbery busted

Loading

  • पुसद शहर डीबी टीम की कार्रवाई

पुसद. शहर पुलिस की डीबी टीम ने आरेगांव मे रहनेवाले शंकर लडके के घर में हुई डकैती का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को चोरी के माल के साथ हिरासत में लिया. शहर पुलिस थाने में आरेगांव में रहनेवाले शंकर लडके यह 29 अक्तूबर 2023 की रात 8 बजे के दौरान अपने घर में दरवाजा बंद कर गहरी नींद में सोए हुए थे.

इसी दौरान अज्ञात चोर ने रात के समय उनके बंद घर का दरवाजा खोलकर भीतर प्रवेश किया. इसके बाद घर में चांदी के कडे रखी हुई पेटी चुरा ली. दूसरे दिन सबुह शंकर लडके को घर में चोरी होने की बात पता चली. इसके अलावा उनके पडोसी दो लोगों के घर से दो मोबाइल भी अज्ञात चोर चुराकर ले गया था. तकरीबन दो माह की जांच पडताल के बाद चोर शहर पुलिस के जाल में फंस गया.

वाशिम जिले के मानोरा तहसील के फुलंब्री में रहनेवाले गोपाल राठोड को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोपी ने घर में सेंधमारी की घटना को अंजाम देने की बात कबूल की.  शहर पुलिस के थानेदार  उमेश बेसरकर ने मामले की जांच करने की जिम्मेदारी डी.बी. प्रमुख शरद लोहकरे व कर्मचारियों को सौंपी थीं. डीबी टीम ने अपराध को उजागर करने के लिए तकनीकी सबूतों का आधार लिया. इस समय डीबी टीम को खबर मिली कि आरोपी अश्विनपुर परिसर में पहुंच रहा है.

जिसके बाद परिसर में जाल बिछाकर आरोपी को हिरासत में लिया गया. उसके कब्जे से गोपाल राठोड के घर में हुई चोरी के आठ हजार रुपए मूल्य के चांदी के कडे, दो मोबाइल सहित 19 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया. यह कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी पकंज अतुलकर के मार्गदर्शन व शहर पुलिस थाने के थानेदार उमेश बेसरकर की सूचना पर डी. बी. प्रमुख पुलिस उपनिरीक्षक शरद लोहकरे, प्रफूल इंगोले,  मनोज कदम, आकाश बाभुलकर, शुध्दोधन भगत,  आशिष राठोड, प्रज्ञा सातव ने की.