Two people in Mumbai drown after they went swimming in the Arabian Sea
Representative Photo

    • वणी में निर्गुडा नदी में हुई घटना

    वणी. वणी शहर निवासी एक नाबालीग लडके की शहर के निर्गुडा नदी के पुलिया से निचे गिरकर मौत हो गयी, 25 अप्रैल की रात 8 बजे के दौरान यह घटना हुई. मृतक लडके का नाम सागर राजु ठावरी 17 निवासी गुरु नगर वणी है.इस लडके के पुलिया से गिरने की घटना के बाद उसे तात्काल वणी के निजी अस्पताल में दाखिल किया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी .इस घटना की जानकारी शहर में फैलने के बाद युवकों की भीड वणी के अस्पताल में ईकठठा हो चुकी थी.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक सागर राजु ठावरी यह शहर के एक विख्यात कॉलेज का छात्र था, उसके दोस्तों ने दी जानकारी के मुताबिक सागर कल रात अपने कुछ मित्रों के साथ निर्गुडा नदी के पुल पर गया था, वहां पर दोस्तों के साथ चर्चा करते समय सागर पुलिया के कठडे पर बैठने का प्रयास कर रहा था, तभी उसका संतुलन बिगडकर वह नदी के गहरे खाई नुमा गड्डे में गिर गया, उसके गिरते ही वहां मौजुद दोस्तों ने उसे तात्काल पानी से बाहर निकालकर शहर के निजी अस्पताल लाकर दाखिल किया,लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

    वणी पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के दस्ते ने घटनास्थल पहूंचकर घटना की पुरी जानकारी ली.घटना का पंचनामा कर सागर का शव उत्तरीय जांच के लिए ग्रामीण अस्पताल में रवाना किया गया.वणी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.