Photo: @ANI Twitter
Photo: @ANI Twitter

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एक बड़ी दुर्घटना हुई है। जहा स्कूल परिसर में खड़ी एक निजी स्कूल की बस में अचानक आग लग गई।  कुछ ही मिनटों में बस आग से पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

    स्कूल के अधिकारी ने बताया कि, हमने बस में धुआं देखा जो तकनीकी खराबी या गर्मी के कारण हो सकता है। आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। स्कूल के अंदर होने के कारण सभी छात्र और शिक्षक सुरक्षित है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, बस स्कूल परिसर में खड़ी थी,उस समय अचानक आग लग गई। जब तक कुछ समझ पाता, तब तक बस में आग फ़ैल गई थी। जिसके बाद स्कूल परिसर में अफरातफरी मच गई। हालाँकि, अच्छी बात यह रही की जब बस में आग लगी तब उसमें कोई सवार नहीं था। जिस बस में आग लगी उसके आसपास कई और बसें खड़ी थीं, जिन्हें तुरंत ही मौके से हटाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। स्कूल बस में आग लगने की यह घटना शनिवार सुबह करीब 11 बजे की है।

    हादसे के तुरंत बाद ही, दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी गई। जानकरी मिलते ही एक दमकल वाहन को मौके पर आया और उसने आग पर काबू पाया। अभी तक जांच में सामने आया की शार्ट सर्किट की वजह से बस में आग लगी है।