भाजपा नेता अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात के दावों को अफवाह बताकर किया खारिज

Loading

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने शनिवार को उन दावों को ‘बेबुनियाद अफवाह’ बताकर खारिज कर दिया जिसमें कहा गया है कि हाल ही में उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात की थी। सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो दावे किये जा रहे हैं उनमें “रत्ती भर भी सच्चाई” नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह भाजपा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के प्रति प्रतिबद्ध हैं। सिंह (81) ने कहा कि उन्होंने हमेशा के लिए अपना मन बना लिया है और वह सदैव भाजपा के प्रति प्रतिबद्ध रहेंगे। उन्होंने कहा, “ऐसे स्तर पर आप पीछे मुड़कर नहीं देखते।”

सिंह ने कहा कि उनका सिद्धांत है कि एक बार निर्णय लेने के बाद वह कभी पलटते नहीं हैं। कांग्रेस के पूर्व नेता सिंह एक साल पहले भाजपा में शामिल हुए थे और उन्होंने अपनी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) का भाजपा में विलय कर दिया था। सिंह के बेटे रनिंदर सिंह और बेटी जय इंदर कौर भी उनके साथ भाजपा में शामिल हुई थीं।

सिंह ने मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने पर कांग्रेस छोड़ने के बाद 2021 में पीएलसी का गठन किया था, लेकिन उनकी पार्टी 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव में कोई भी सीट जीतने में विफल रही। वह खुद अपने गृह क्षेत्र पटियाला शहर से चुनाव हार गए थे। (एजेंसी)