साधू यादव ने बहन राबड़ी देवी और जीजा लालू यादव को दी चेतावनी, कहा- बेटों को नहीं संभाला तो गंभीर होंगे परिणाम

    Loading

    पटना: लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के क्रिश्चिन लड़की से शादी करने को लेकर परिवार में संग्राम शुरू हो गया है। राबड़ी देवी के भाई साधू यादव ने अपने भांजे की शादी पर सवाल उठाया और कुल पर कलंक लगाने का आरोप लगाया। मामा के इस आरोप पर भांजे और भांजियों ने मोर्चा खोलते हुए उन्हें कंस मामा बता दिया है। इसी के साथ मैदान में आकर लड़ने की चेतावनी दे दी है। 

    वहीं भांजे और भांजियों के आरोप पर अब मामा ने पलटवार किया है। साधू यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, “ये लोग 10-12 साल से मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. आप (तेजस्वी) किसी से भी शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है … लालू जी या बहन जी अपने बच्चों को नियंत्रित नहीं करते हैं तो गंभीर परिणाम होंगे।”

    क्या कहा तेज प्रताप ने?

    मामा के इस बयान पर भांजे तेज प्रताप और भांजी रोहिणी आचार्य ने मोर्चा खोलते हुए कंस मामा तक कह दिया। तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए कहा, “बिहार आ रहा हूं, गर्दा उड़ा दूंगा। कहा कि बुजुर्ग लोग अपनी औकात में रहें। पाजामा के बाहर आने की जरूरत नहीं है।”

    तेज प्रताप ने आगे लिखा, “हमारी माँ-बहनों की इज़्ज़त को सरेआम बेइज़्ज़त करने वाले उस “कंस” को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी माँ का दुध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ। या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर हीं दिखा दें!”

    भांजे तेज प्रताप के बाद भांजी रोहिणी आचार्य ने मामा पर तीखा प्रहार किया। बिना नाम लिए मामा को कंस बोलते हुए कहा, “कंस आज भी समाज में मौजूद है। इन्होंने साबित कर दिया। रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो। दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी ना बनो…।”

    क्या कहा था साधु यादव ने?

    तेजस्वी यादव की शादी पर प्रश्न चिन्ह खड़े करते हुए साधु यादव ने कहा था कि, “रेचल से शादी करने के बाद तेजस्वी क्रिश्चियन हो गए हैं। अब उन्हें मुख्यमंत्री बनने का सपना देखना छोड़ देना चाहिए। अपने जाति में भांजे की शादी न होने से नाराज साधु ने लालू-राबड़ी की बेटियों की पोल खोलने की बात कहते हुए बोला था कि तेजस्वी के पटना आने पर उनका जूतों से स्वागत किया जाएगा।”