MURDER
File Pic

    जयपुर : राजस्थान के चूरू जिले में सोमवार की रात चोरी करने आये एक रिश्तेदार युवक ने सास, बहू की धारदार हथियार से हमला कर कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी शाहरुख खान कतर में मजदूरी करने वाले बुदे खान के मकान में चोरी की नियत से घुसा लेकिन बुदे खान की पत्नी रहीसा (50) जाग गई और उसने अलमारी से बहुमूल्य सामान की चोरी करते आरोपी को पकड़ लिया।       

    चूरू पुलिस अधीक्षक नारायण तोगस ने बताया, ‘‘उसके बाद आरोपी खान ने चाकू से रहीसा पर हमला कर दिया। रहीसा की बहू यास्मीन (25) भी इस बीच जाग गई थी, आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।” उन्होंने बताया कि उसी दौरान महिलाओं का शोर सुनकर पडोसी उनके घर पहुंचे लेकिन आरोपी फरार हो गया था।      

    उन्होंने बताया कि यह घटना यास्मीन की 9 वर्षीय बेटी सामने घटी क्योंकि वह भी जाग गई थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ‘‘आरोपी को चूरू सीमा के एक गांव से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।” उन्होंने बताया कि बुदे खान और उसका बेटा तथा मृतका यास्मीन का पति साजिद दोनों कतर में काम करते है। दोनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। उनके यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंपे जायेंगे। (एजेंसी)