एक तस्कर घायल (Photo Credits-ANI Twitter)
एक तस्कर घायल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    लखनऊ: यूपी (Uttar Pradesh) में गौ तस्करों पर पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। नोएडा में गौ तस्कर गैंग को पुलिस पकड़ा है। इसके साथ ही राज्य के रामपुर में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ (Rampur Encounter) हुई है। पुलिस ने नाकाबंदी कर जब गाड़ी रुकाने का प्रयास किया तो तस्करों की तरफ से फायरिंग की गई। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी एक्शन लिया। 

    ज्ञात हो कि इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए रामपुर के एसपी अंकित मित्तल ने कहा कि पुलिस और एसओजी की गौ तस्करों से मुठभेड़ में एक गौ तस्कर घायल हुआ। मित्तल ने बताया कि सूचना पर घेराबंदी करके गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया, खुद को घिरा हुआ देखकर अभियुक्तों ने पुलिस पर फायरिंग की।

    जिले के एसपी ने कहा कि आत्मरक्षा में पुलिस की फायरिंग में एक अभियुक्त को गोली लग गई, दूसरे अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ लिया। अभियुक्तों के कब्जे से गौवंशीय पशु, दो तमंचे, फायर किए हुए और जिंदा कारतूस, गौ वध करने के उपकरण बरामद हुए। अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। इससे पुलिस ने नोएडा में गौ तस्कर गैंग के एक और 25,000 रुपए के इनामी सोनू कसाई उर्फ मुंशी को सोमवार शाम मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार अरेस्ट किया था।