accident
File Photo

    Loading

    अमरावती:  आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुरम जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जिले के बुडागवी गांव में एक कार की चपेट में आने से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। यह जानकारी उरावकोंडा पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक वेंकट स्वामी ने दी। 

    एएनआई के मुताबिक एसयूवी में कुल नौ लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख सका और तेज रफ्तार कार एक लॉरी से जा टकराई। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। वहीं, वहां मौजूद लोगों ने लोगों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

    पुलिस ने बताया कि जान गंवाने वाले सभी लोग रिश्तेदार थे। उन्होंने बताया कि ये सभी एसयूवी कार में सवार होकर पड़ोसी राज्य कर्नाटक के बेल्लारी से अपने पैतृक गांव उरवाकोंडा लौट रहे थे और इसी दौरान एक तेज रफ्तार लॉरी उनकी कार में जा घुसी। पुलिस ने बताया कि ये घटना अनंतपुरमू-बेल्लारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटलापल्ली इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि मृतकों में छह महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है।