Bihar Begusarai, angry mob ransacked police station
ANI Photo

    Loading

    बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) के भगवानपुर में गुरुवार को मामूली विवाद में एक युवक की हत्या (Murder) के बाद गुस्साई भीड़ ने स्थानीय थाने में जमकर हंगामा किया। जैसे ही मृतक का शव गांव पहुंचा लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने थाने में जमकर हंगामा किया। उन्होंने पथराव कर थाने की गाड़ी और अन्य सामान की तोड़फोड़ की और फिर सड़क जाम कर दी। इस बात की जानकरी मिलते ही अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया।

    इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा, “दो दिन पहले एक हत्या का मामला हुआ था, दो लोग अलाव के पास बैठे थे और उनमें से एक का एक राहगीर से विवाद हो गया था। आवेश में आने पर राहगीर ने उस व्यक्ति को गोली मार दी। आरोपी की पहचान कर ली गई है, प्राथमिकी दर्ज की गई है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

    एसपी ने बताया कि शूटर की पहचान कर ली गई है। स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं। इस कृत्य में शामिल बदमाश को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और मामले को सार्वजनिक किया जाएगा।

    एसपी कुमार ने आगे कहा, “हमें जानकारी मिली कि भगवानपुर थाने में कुछ कारें खड़ी है। प्रखंड कार्यालय में प्रदर्शनकारी रहे। लोगों ने अंदर आकर कारों में और थाने में तोड़फोड़ की।”

    एसपी ने कहा, “कुछ बदमाशों ने भीड़ को उकसाया और भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया। हमारे रिजर्व बल ने स्थिति को नियंत्रित किया है। वीडियो फुटेज में 2-3 लड़कों की पहचान की गई है और उन्हें एसएचओ के आदेश के अनुसार गिरफ्तार किया जाएगा।”