Manipal University

    बेंगलुरु: एक बड़ी खबर के अनुसार, कर्नाटक में मणिपाल विश्वविद्यालय के एक शिक्षक को कक्षा में एक मुस्लिम छात्र को “आतंकवादी” कहने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है। वही, छात्र द्वारा शिक्षक को पीटने का वीडियो वायरल हो गया है। यह घटना शुक्रवार को हुई थी। 

    छात्र को प्रोफेसर को कहते हुए सुना जाता है कि, “सर यह मज़ाक नहीं है। आप मुझे आतंकवादी के नाम से नहीं बुला सकते। क्या आप अपने बेटे से बात करेंगे?”  छात्र ने यह भी कहता है कि, “आप मुझे ऐसे कैसे बुला सकते हैं? इतने सारे लोगों के सामने? कक्षा में। आप एक पेशेवर हैं, आप पढ़ा रहे हैं” प्रोफेसर ने छात्र से उसका नाम पूछा था और एक मुस्लिम नाम सुनकर उसने कहा: “अरे तुम तो कसाब जैसे हो!”

    [read_also content=”दिल्ली के नामी स्कूल में बम की सूचना निकली फर्जी, सर्च के बाद नहीं मिला कोई विस्फोटक~https://www.enavabharat.com/state/delhi/information-about-bomb-in-delhis-famous-school-turned-out-to-be-fake-no-explosive-found-after-search-653135

    जब शिक्षक ‘सॉरी’ कहता है, तो छात्र जवाब देता है, “सॉरी यह नहीं बदलता कि आप कैसे सोचते हैं या आप अपने आप को यहां कैसे चित्रित करते हैं।”

    संस्थान ने कहा कि एक विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। कॉलेज प्रशासन मामले की जांच कर रहा  है और छात्र से भी बात किया गया है।