नवज्योति गोगोई (Photo Credits-ANI Twitter)
नवज्योति गोगोई (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur Violence Updates) में हुई हिंसा के सिलसिले में 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि शहर में बुधवार को लगातार दूसरे दिन कर्फ्यू जारी रहा। पुलिस ने दावा किया है कि शहर में हालात अब नियंत्रण में हैं। जोधपुर पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने ताजा हालात को लेकर पत्रकारों से बात की है। उन्होंने कहा कि अब तक 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

    कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने कहा कि जोधपुर में अभी स्थिति नियंत्रण में है। हमने सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए हुए हैं और वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं। हमने अब तक 100 से अधिक लोगों गिरफ्तार और लगभग 13 FIR दर्ज की हैं। मैं लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

    जोधपुर में शांति बनाए रखने के लिए शांति समिती और धर्म गुरुओं के साथ बैठक करने के सवाल पर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि शांति समिति की बैठक प्रस्तावित है और यह प्रक्रिया जारी है। जिले में इंटरनेट सेवा आगामी आदेश तक अस्थाई रूप से बंद की गई है। साथ ही हिंसक झड़पों में 4 पुलिसकर्मियों सहित घायल 16 लोगों का इलाज अभी चल रहा है। एहतियातन जिले में भारी पुलिस बलों की तैनाती की गई है। हालात पर नजर रखने के लिए ड्रोन की भी मदद ली जा रही है।