Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    पणजी: गोवा में पणजी के निकट सांगोल्डा गांव में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted in Goa) के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। साथ ही हैदराबाद से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि एक टीवी अभिनेत्री समेत तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। क्राइम ब्रांच ने यह जानकारी दी है। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार रेस्क्यू की गई अभिनेत्री सहित दो महिलाएं मुंबई के पास विरार की रहने वाली हैं जबकि एक महिला हैदराबाद में रहती है। 

    ज्ञात हो कि क्राइम ब्रांच को हाफिज सैयद बिलाल नामक व्यक्ति के सेक्स रैकेट की गतिविधियों में शामिल होने की सूचना मिली थी और इसके अनुसार उसने ट्रैप लगाया। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने हैदराबाद के रहने वाले इस आरोपी से संगोलदा गांव के पास 50 हजार रुपये के भुगतान पर सौदा तय किया। 

    वहीं तय सौदे के बाद जब 17 मार्च को जब आरोपी तीन महिलाओं के साथ पहुंचा तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी की उम्र 26 साल बताई जा रही है। जबकि यह शख्स जिन तीन महिलाओं के साथ वहां आया था उनकी उम्र 30 से 37 साल बताई जा रही है। जिन्हें क्राइम ब्रांच की टीम ने रेस्क्यू कर लिया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।