YOGI-AKHILESH
File Pic

Loading

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई की गोली मारकर हत्या के बाद उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम पर है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

यादव ने आ ट्वीट में कहा, “यूपी में अपराध अपने चरम पर पहुंच गया है और अपराधियों का मनोबल ऊंचा है। जब पुलिस कर्मियों के सुरक्षा घेरे के बीच कुछ लोगों को गोली मार दी जाती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या? इससे जनता में डर का माहौल बन रहा है, ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर ऐसा माहौल बना रहे हैं।”

गौरतलब है कि प्रयागराज में शनिवार को अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रयागराज में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते समय अतीक और अशरफ को कुछ हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया। फायरिंग प्रयागराज के धूमनगंज थाने के अंदर हुई। खबरों के मुताबिक, दो से तीन लोगों ने उन पर गोलियां चलाईं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अतीक और उसका भाई एक पुलिस वैन से बाहर आए और मीडिया को उनके बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने के बारे में जवाब देने लगे, तभी हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। हमलावर पत्रकार बनकर आए थे।