UP के अनूप शहर में सभी विरोधियों की जमानत जब्त हो जाएगी: पारसनाथ तिवारी

    Loading

    लखनऊ: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता पारसनाथ तिवारी ने कहा है कि यूपी (UP) के अनूप शहर विधानसभा सीट (Anoop Shahar Assembly Seat) के एनसीपी (NCP) प्रत्याशी के.के. शर्मा (K. K. Sharma) को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है और चुनाव (Election) में की प्रचंड मतों से उनकी जीत होगी। अनूप शहर के चुनावी दौरे से लौटे पारसनाथ तिवारी (Parasnath Tiwari) ने कहा कि बुलंदशहर (Bulandshahr) के जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में के. के. शर्मा द्वारा  किए गए कार्य आज तक लोगों को याद हैं, इसलिए यहां उन्हें सभी वर्गों का प्रचंड समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि शर्मा को मिल रहे समर्थन से ऐसा लग रहा है कि इस सीट पर सभी विरोधियों जमानत जब्त हो जाएगी।  

    गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के दौरान सियासी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार कर रही हैं। वहीं, गठबंधन के तहत यूपी में एक टिकट एनसीपी को दिया गया है। पार्टी ने ये टिकट बुलंदशहर के अनूप शहर से के.के. शर्मा को दिया है। 

    योगी सरकार पर जमकर बरसे नवाब मलिक 

    महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक रविवार को बुलंदशहर पहुंचे थे, जहां मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को धर्म और जाति के नाम पर विभक्त कर ध्रुवीकरण की कोशिश कर रही है। हालांकि, अब देश और प्रदेश के लोग इनकी मानसिकताओं को समझ चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान आंदोलन के दौरान किसानों का अपमान किया। उन्हें देशद्रोही बताकर घटिया मानसिकता का परिचय दिया है। इस सरकार में किसान, युवा, व्यापारी और मजदूर सहित हर वर्ग परेशान है।

    प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी

    नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा लोगों को धर्म और जाति में बांटकर ध्रुवीकरण की कोशिश में जुटी है। देश के लोग इस मानसिकता को समझ चुके हैं। देश-प्रदेश में लगातार महंगाई बढ़ रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा नेता आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं, लेकिन चुनाव आयोग कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि अबकी प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। इस दौरान एनसीपी प्रत्याशी के.के. शर्मा भी मौजूद रहे।

    लाल रंग क्रांति का निशान 

    एनसीपी प्रवक्ता ने कहा कि लाल रंग क्रांति का निशान है। काली टोपी वाले लाल टोपी के लोगों से डरते हैं। देश की जनता जानती हैं। काली टोपी का क्या अर्थ है। ओवैसी के बयान को लेकर नवाब मलिक ने कहा कि उनके पीछे कोई रिमोट कंट्रोल है, जो बयानबाजी  कराता रहता है। बता दें कि अनूप शहर विधानसभा सीट से एनसीपी गठबंधन प्रत्याशी के.के. शर्मा को मैदान में उतारा गया है।

    यूपी में बनेगी अखिलेश यादव की सरकार 

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में हाथरस जैसे मामले हो जाते हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं होती है। बिना मर्जी के अंतिम संस्कार भी कर दिया जाता है। योगी सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने में सफल नहीं हो पाई। किसान, नौजवान यूपी सरकार से परेशान हो चुका है और अबकी बार उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार बनने जा रही है।