Yogi Adityanath, CCTV cameras on every kilometer of highway, Uttar Pradesh, CM Yogi

Loading

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंन  प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर के सुदृढ़ता की जिक्र करते हुए शोहदों को कड़ी चेतावनी दी। सीएम योगी ने कहा बेटियों को छेड़ा तो यमराज के पास पहुंच जाएंगे।

शोहदों को  CM योगी  चेतावनी 
सीएम योगी ने गोरखपुर में विकास और व जनकल्याण के लिए सुदृढ़ कानून व्यवस्था (Law and order) की बात करते हुए कहा कि कानून संरक्षण के लिए है, लेकिन कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने के प्रयास की इजाजत किसी को नहीं है। शोहदों को चेतावनी (warning) देते हुए उन्होंने कहा कि बेटियों से छेड़छाड़ करने वाले यमराज के पास पहुंच जाएंगे।

343 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास
मुख्यमंत्री रविवार को मानसरोवर रामलीला मैदान में आयोजित समारोह में 343 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-लोकार्पण के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार विकास, लोक कल्याण व बिना भेदभाव सभी लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित और समर्पित है।

विकास कार्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकता: CM योगी आदित्यनाथ
विकास कार्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। सरकार के साथ यदि नागरिक भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहेंगे तो विकास कार्यों में बैरियर बनने वाले स्वत बेनकाब होते दिखेंगे। विकास की परियोजनाओं में बैरियर बनने वालों को बेनकाब करने का काम सरकार भी तेजी से कर रही है।