Aashish Tiwari

Loading

राजेश मिश्रा

लखनऊ: महंगा फोन इस्तेमाल करना हर किसी की चाहत होती है लेकिन कई बार हमारा बजट साथ नहीं देता तो ऐसे में हम लोन पर फोन लेने का फैसला करते हैं और उसके पीछे हमें भारी ब्याज चुकाना पड़ता है। लेकिन उत्तर प्रदेश में अब मंहगे स्मार्ट फोन की खरीद आसानी से की जा सकेगी। होम क्रेडिट इंडिया ने सोमवार को खास उत्तर प्रदेश से स्मार्ट फोन खरीद की नयी योजना की शुरुआत की है। जिसके तहत जीरो परसेंट ब्याज में उपभोक्ता महंगा फोन खरीद सकेंगे। 
 
इसके तहत न केवल उपभोक्ताओं को अधिक क्रेडिट लिमिट दी जाएगी बल्कि जीरो परसेंट ब्याज के साथ फोन खरीदने की सहूलियत मिलेगी। यह सुविधा होम क्रेडिट इंडिया की ओर से 20 हजार रुपये अथवा अधिक की कीमत वाले स्मार्टफोन की खरीद करने वाले उपभोक्ताओं को दी जाएगी।
 
 
होम क्रेडिट इंडिया ने प्रमुख मोबाइल फोन के ब्रांड जैसे वीवो (VIVO), ओप्पो (OPPO), शाओमी (Xiaomi), रियलमी (Realme) आदि के साथ साझेदारी करते हुए 0% इंटरेस्ट दर की पेशकश की है। साथ ही स्मार्ट फोन के लिए ऋण पर प्रोसेसिंग फीस को भी घटा कर 199 रुपये कर दिया है।
 

होम क्रेडिट इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी आशीष तिवारी ने बताया कि इस नयी पेशकश की शुरुआत उत्तर प्रदेश से की जा रही है जो कि होम क्रेडिट इंडिया के लिए एक प्रमुख बाजार है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश होम क्रेडिट इंडिया के लिए पीओएस व्यवसाय का अव्वल बाजार है जहां कि प्रदेश भर में 8 हजार  एचसीआईएन पीओएस नेटवर्क के साथ इसकी 25 फीसदी के बड़े शेयर की हिस्सेदारी है।