modi

    Loading

    वाराणसी. सुबह कि बड़ी खबर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी बनारस यात्रा के दौरान एक बार फिर सभी को चौंका दिया है। जी हाँ वे सोमवार आधी रात को अचानक विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) पहुंच गए और फिर वहां कुछ देर बिताने के बाद वहां से सीधे बनारस रेलवे स्टेशन (Banaras Railway Station) का भी निरीक्षण करने पहुंच गए। 

    गौरतलब है कि PM मोदी ने गंगा आरती (Ganga Arti) के बाद रात 8 बजे से रात 12 बजे तक क्रूज पर ही बीजेपी नेताओं और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।  इसके बाद वहां से गोदौलिया के लिए वे रवाना हुए। वहां टहलते हुए उन्होंने निर्माण कार्य का मुआयना किया।  पता हो कि गोदौलिया से दशाश्वमेध तक की सड़क को गुलाबी पत्थरों से बेहद आकर्षक रूप दिया गया है।  सड़क के दोनों तरफ की इमारतों को गुलाबी रंग से भी रंगा गया है। 

    इसके बाद करीब रात 12:30 बजे के करीब प्रधानमंत्री मोदी गोदौलिया चौराहे पर पहुंचे और वहां से पैदल ही दशाश्वमेध घाट की तरफ निकल गए।  इस दौरान कुछ लोगों के पास जाकर उनसे स्नेहपूर्वक मुलाकात की और बातचीत भी की।  फिर प्रधानमंत्री यहां विश्वनाथ गली तक जाकर वापस आए और गाड़ी में बैठकर बांसफाटक से काशी विश्वनाथ के लिए रवाना हुए।  फिर रात 12:40 बजे PM मोदी का काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा।  यहाँ से करीब 15 से 20 मिनट तक वहां रुकने के बाद PM मोदी बनारस रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हुए । 

    इधर PM प्रधानमंत्री के आगमन के चलते बनारस रेलवे स्टेशन का लुक भी पूरी तरह बदला हुआ था।  PM मोदी ने रेलवे स्टेशन से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है।  इसके बाद उन्होंने बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचकर वहां का निरीक्षण किया।  वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ स्टेशन के प्लेटफार्म पर कुछ देर टहलते हुए साफ सफाई और अन्य व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया। 

    पता हो कि बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तरप्रदेश  (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor Inauguration) का उद्घाटन किया है। यह PM मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है।