Uttar Pradesh : CM Yogi Adityanath performed special pooja in Gorakhnath temple, watch video
File Photo

  • सपा सरकार में बिजली का भी मजहब होता था पर अब बिना भेदभाव सुविधाएं मिल रही हैं - सीएम योगी
  • सपा ने आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का काम किया और बीजेपी ने किसानों की कर्ज माफी का - सीएम योगी

Loading

बाराबंकी/लखनऊ : पिछली सरकार (Government) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बम बाजी (Bombing) होती थी वहीं आज हर हर बम बम का नारा लगाते हुए धूमधाम से कावड़ यात्रा निकल रही है आज यूपी (UP) भगवान शिव (Lord Shiva) की भक्ति (Bhakti) में लीन होकर विकास की नई यात्रा में प्रवेश कर रहा है। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बाराबंकी में आयोजित जनसभा में कहीं।

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में प्रदेश में दंगे और अराजकता का तांडव होता था। 2012 में जब प्रदेश में सपा आई तो उसने सबसे पहले आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का काम किया लेकिन 2017 में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो हमने सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी, अवैध बुचड़खानों को बंद कराने और महिला सुरक्षा का काम किया। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सरकार में बिजली का भी मजहब होता था पर अब सबका साथ सबका विकास के नारे पर काम करने वाली हमारी सरकार में बिना भेदभाव बिजली मिल रही है। पहले फ्री में राशन नहीं मिलता था अब राशन की डबल डोज मिल रही। उन्‍होंने कहा कि हमारा संकल्‍प था न गौमाता को कटने देंगे न ही किसानों की फसल को नुकसान होने देंगे। सीएम ने कहा कि सपा सरकार में दंगे और कर्फ्यू चरम पर रहते थे पर हमारी सरकार में एक भी दंगा प्रदेश में नहीं हुआ। वैक्सीन को मोदी योगी वैक्सीन और बीजेपी की वैक्सीन बताने वालों को बताने का वक्‍त आ गया है कि वोट मोदी-योगी वैक्‍सीन को ही मिलेगा।