Representational Pic
Representational Pic

    Loading

    शाहजहांपुर (उप्र): पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक मामले के विरोध में जुलूस निकाल रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं (BJP Workers) पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।  

    भारतीय जनता पार्टी के तिलहर नगर अध्यक्ष राजीव राठौर ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में जो चूक की उसके विरोध में बृहस्पतिवार रात तिलहर नगर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मशाल जुलूस निकाल कर शहीद कुटीर पहुंचे, तभी वहां पर तिलहर थाने की पुलिस आ गई और उन्होंने नारेबाजी का कारण पूछा और कारण बताने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट शुरू कर दी।  

    उन्होंने कहा कि इसके बाद तमाम भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए और उन्होंने थाने पर धरना दिया इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही वह रात में घटनास्थल पहुंच गए और दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद तिलहर थाने के प्रभारी रविंद्र सिंह को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)