यूपी पुलिस का अनोखा अंदाज, सलमान खान के फिल्मों के जरिए जनता को दिया संदेश, ट्वीट हुआ वायरल

    नई दिल्ली: हीरो, हीरोइन को लेकर आम जनता में एक अलग ही दीवानगी होती है, सभी लोग उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते है। ऐसे में बात करें सलमान खान की तो हर कोई उनके दीवाने है। सलमान से जुड़ी हर चीज लोगों को बहुत पसंद आती है, फिर चाहे वो सलमान की फ़िल्में हो या फिर उनके कोई डायलॉग हो। 

    अब बात करें देश की तो हर जगह ओमिक्रोन का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में यूपी पुलिस ने जनता में जागरूकता लेन के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया है, दरअसल उन्होंने सलमान खान की फिल्मों के नाम के जरिये एक बहुत ही शानदार संदेश दिया है। 

    ट्वीट हुआ वायरल 

    आपको बता दें कि सोमवार को यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया। साथ ही इस पोस्ट में सलमान खान की तस्वीर शेयर की गई थी। फोटो पर लिखा था, ‘जिंदगी में तीन चीज कभी अंडरएस्टीमेट नहीं करना – मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग।’ 

    शानदार तरीका 

    वहीं पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, ‘वायरस से चल रही कुश्ती में यही तीनों ‘अंतिम’ तक आपके ‘बॉडीगार्ड’ बने रहेंगे। सतर्क रहिए और सुरक्षा के ‘सुल्तान’ बनकर ‘भारत’ में कोरोना की ‘दबंग’ई को ‘किक’ कीजिए।’  आपको बता दें कि इस कैप्शन में सलमान खान की फिल्में अंतिम, बॉडीगार्ड, सुल्तान, भारत, दबंग और किक का जिक्र किया गया है। 

    पुलिस के इस अंदाज को लोगों ने किया पसंद 

    जब भी कुछ अलग या अनोखा तरीका अपनाया जाता है तब उस चीज या बात की और लोग ज्यादा आकर्षित होते है। बता दें कि अब पुलिस के इस शायराना अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शानदार और जबरदस्त क्रिएटिविटी के लिए लोगों ने दिल खोलकर पुलिस की सराहना की। 

     

    यूपी पुलिस से ये हुई गलती 

    जहां तक बात करें अनोखे अंदाज में लोगों को जागरूक करने की वो बेहद शानदार है। लेकिन आपको बता दें कि इस पोस्ट को ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस से एक गलती हो गई। हालांकि पुलिस की क्रिएटिव टीम से एक गलती हो गई है। टीम ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि दंगल सलमान खान की नहीं बल्कि आमिर खान की फिल्म है। 

    वो सलमान की मूवीज का क्रिएटिव इस्तेमाल करने के चक्कर में ‘सुल्तान’ की जगह ‘दंगल’ का जिक्र कर गई, जिसके बाद यूपी पुलिस को भी इस बात का एहसास हुआ और सुधार करते हुए नया ट्वीट शेयर किया गया। आपको बता दें कि यूपी पुलिस का यह अनोखा और शानदार अंदाज लोग काफी पसंद कर रहे है।