unnao-accident
Pic: Social Media

    नई दिल्ली/उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnav) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां तेज रफ्तार डंपर ने दूसरे डंपर को सीधे टक्कर मार दी। उक्त हादसा अजगैन कोतवाली के चमरौली गांव में हुई बताया जा रहा है, जहां टक्कर के बाद डंपर में भयंकर आग लग गई।

    वहीं इस घटना में डंपर सवार दो लोगों की बुरी तरह से झुलसकर मौत हो गई। जबकि एक अन्य का शव डंपर के बाहर पड़ा हुआ था। इस घटना के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लग गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस आग बुझाने सफल हुई है। 

    जानकारी के मुताबिक, अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली गांव के पास आज सुबह करीब 6:30 बजे लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक मारी तो पीछे चल रहे डंपर और ट्रक सीधे आपस में टकरा गए हैं। वहीं टक्कर लगते ही आग लग गई है। लेकिन एक ट्रक में लकड़ी ज्यादा लदे होने के चलते आग और भी तेज हो गई। हाईवे पर घटना होते ही पीछे से गुजर रहे वाहनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लग गया है।

    वहीं घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही हाईवे पर जाम न लगे, इसके लिए पुलिस ने हाईवे रूट को भी डाइवर्ट किया है। कुछ मार्गों को मोहान मार्ग से भी फिलहाल गुजारा जा रहा है। कुछ को उल्टी लेन से भी क्रश कराया जा रहा है।