ओपी राजभर (Photo Credits-ANI Twitter)
ओपी राजभर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022)  के मद्देनजर सभी दलों की तरफ से प्रचार जोरों से जारी है। वैसे दो चरणों का मतदान हो चुका है। साथ ही पांच चरणों की वोटिंग होनी बाकी है। सूबे में नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर लगातार जवाबी हमले हो रहे हैं। इन सब के बीच सपा के साथ चुनाव मैदान में उतरी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सीएम उनकी हत्या कराना चाहते हैं। 

    ज्ञात हो कि सुभासपा के अध्यक्ष राजभर ने कहा कि सीएम योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। कल गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई। इसके साथ ही राजभर ने चुनाव आयोग से सुरक्षा भी मांगी है। राजभर वाराणसी से चुनाव मैदान में हैं। उन्होंने इस बार समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया है। इससे पहले साल 2017 में उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था। 

    गौर हो कि ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि वह अरविंद राजभर और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए। क्योंकि उन्हें मुख्यमंत्री योगी से जान का खतरा है। राजभर ने कहा कि कुछ लोग काले कोट में मुझे मारने आए थे। इससे पहले सोमवार को दूसरे चरण के लिए मतदान हुआ था।